रिपब्लिक भारत के एंकर विकास शर्मा अब हमारे बीच नहीं रहे

नई दिल्ली। कोरोना कई साथियों को लील गया। अब एक और बुरी खबर आ रही है। खबर है कि रिपब्लिक भारत के एंकर और वरिष्ठ पत्रकार विकास शर्मा अब हमारे बीच नहीं रहे। वे कुछ दिनों से कोरोना

 

नई दिल्ली। कोरोना कई साथियों को लील गया। अब एक और बुरी खबर आ रही है। खबर है कि रिपब्लिक भारत के एंकर और वरिष्ठ पत्रकार विकास शर्मा अब हमारे बीच नहीं रहे। वे कुछ दिनों से कोरोना के चलते अस्पताल में भर्ती थे। गुरुवार शाम अस्पताल में उन्होंने आखिरी सांस ली। बताया जा रहा है कि उन्हें बुखार था। पिछले दिनों वह कोरोना संक्रमित हुए थे, लेकिन इसे उन्होंने मात दे दी थी। 

वह रात 9 बजे ये भारत की बात है शो को प्रस्तुत करते थे। रिपब्लिक टीवी के संपादक अर्नब गोस्वामी ने कहा है कि यह उनके न्यूज नेटवर्क के लिए बहुत बड़ा नुकसान है। उन्होंने कहा कि विकास की एंकरिंग का अलग अंदाज था और उन्हें यकीन नहीं हो रहा है कि अब विकास नहीं रहे। अर्नब गोस्वामी ने कहा कि विकास जमीन से जुड़े हुए एंकर थे और बहुत टैलेंटेड थे। 

विकास शर्मा के निधन पर कई जानी-मानी हस्तियों ने शोक व्यक्त किया है। फिल्ममेकर अशोक पंडित, विधायक अभिजीत सिंह सांगा, बीजेपी विधायक दिनेश चौधरी आदि ने ट्वीट करके संवेदना प्रकट की है। 

35 वर्षीय विकास कानपुर के रहने वाले थे और वे नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती थे। वहीं, उन्होंने अंतिम सांस ली। उनके परिवार में पत्नी, एक बेटा और एक बेटी है।

ईश्वर उनकी आत्मा को अपने श्रीचरणों में जगह दे साथ ही उनके परिवार को इस दुख की घड़ी में संबल प्रदान करें जिससे उनका परिवार इस दुख की घड़ी से उबर पाए। विकास शर्मा की गिनती तेजतर्रार एंकरों में की जाती थी। वे बेहद सौर्म्य और मिलनसार थे। श्रद्धांजलि।

जनसत्ता एक्सप्रेस एक स्वतंत्र मंच है। जहां आपको अपनी बात रखने की, अपने विचार रखने की, अपने जज्बात रखने की खुली छूट है। पर एक बात यहां साफ कर दें कि पत्रकारिता के भी कुछ मूलभूल सिद्धांत हैं जिससे परे हम लोग भी नहीं। पर आप जनसत्ता एक्सप्रेस के साथ किसी भी रूप में जुड़ना चाहते हैं तो आपका स्वागत है। हम या आपको उतना ही आदर देंगे, सम्मान देंगे जितना अपने सहकर्मी को। इसलिए आप अपने क्षेत्र की खबरें, वीडियो हमें शेयर करें। हम उन्हें जनसत्ता एक्सप्रेस पर प्रकाशित करेंगे। इसके लिए आप jansattaexp@gmail.com का उपयोग कर सकते हैं। या फिर हमें आप whatsup भी 7678313774 पर कर सकते हैं। फोन तो आप कर ही सकते हैं। इसलिए एक नेक काम के लिए, पत्रकारिता को जिंदा रखने के लिए हमारे साथ, हमारी टीम का हिस्सा बनिए और स्वतंत्र पत्रकार, फोटोग्राफर, स्तंभकार के रूप में अपने अंदर के पत्रकार को जिंदा रखिए। हमारी टीम तो आपके साथ है ही।

राजेश राय, संपादक, जनसत्ता एक्सप्रेस

ट्रेंडिंग